Fake Aadhar Card कैसे बनाये ( 2023 ) में Apk Download

fake aadhar card kese banaye

हेल्लो दोस्तों आज के इस पोस्ट में आपको बताएंगे कि fake aadhar card kese banaye :? वो भी फ्री में  आप लोगो को फेक आधार कार्ड  की जानकारी की तलाश होगी आप बिलकुल सही जगह आये है  आप को बताएँगे फ्री में किसी के नाम का आधार कार्ड कैसे बना सकते है हमारी वेबसाइट पर जो फेक आधार कार्ड बनाता है उसके बारे में  जानकारी देंगे ये सॉफ्टवेयर सिर्फ फेक generate करता है न की ओरिजनल ये software सिर्फ फन के लिए बनाया गया है जिससे अपने दोस्तो से मज़े लेने के लिए  इस application में Fake Aadhar Card में Photo, Name, Date Of Birth, Address तथा अन्य information भर सकते हैं। 

इस आप को डाउनलोड करने के लिए आप के पास कोई फ़ोन होना चाइये चाहे वो android phone ही कियु न हो फ़ोन की ज़रूरत तो आप को पड़ेगी अगर आप को fake Aadhar Card बनाने के लिए इंटरनेट ज़रूत पद सकती है हम आप को बता दे की Fake Aadhar Card कैसे बनाये जाते हैं? ये जानकारी सिर्फ हमारे ब्लॉग में अच्छे से समझ सकते हो आप लोग बहुत ही आसानी से Fake Aadhar card बना सके इतना ही नही आप Pan Card, School ID, College ID card, Police ID card, Election Card, All Government ID card बना सकते हैं। लेकिन हम आप को एक बात बता दू की अगर आप लोग इस आप का गलत इस्तेमाल करते पकडे जाते है ज़िम्मेदार खुद होंगे चलये जान ते है fake adhar card app के बारे में

Fake Aadhar Card APK info

APP :Fake Aadhar Card Maker
RELEASE DATE :NOV / 16/ 2016
SIZE :5.15
Category:Entertainment Apps
Latest Version:1.0

Fake Aadhar Card कैसे बनाये? और App Download कैसे करे?

1.First of All (सबसे पहले) आप logo के पास एक Android Mobile phone होना चाहिए। यदि आपके पास phone हैं। तो निचे दिए गए download बटन पर क्लिक करके download aap करे। और install कर लीजिये।

Install करने के बाद आप को इसे open करना होगा। और Fake Aadhar card बनाने के लिए Aadhar Card वाला विकल्प पर click कर दीजिये।

3. उसके बाद Photo, Name, Date of birth, gender, ID Number और Address भर दीजिये।

4. निचे आप को  Create का बटन पर क्लिक कर दीजिये। आपका Fake Aadhar Card बन कर रेडी हो जाएग। आप अपनी Phone में जाके देख सकते हैं।

Fake Aadhar Card kese banaye

अगर आप नकली आधार कार्ड ऑनलाइन बनाना चाहते हैं। तो बेशक आप कर सकते हैं। लेकिन सबसे अच्छा तरीका Android मोबाइल ऐप से ही बनाया जा सकता है। बाकी को प्रोफेशनल लुक देने के लिए बनाया जा सकता है। पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें:-

इस प्रकार यह हुई Fake ID Maker App से Fake Aadhar Card कैसे बनाये? आपको यह trick कैसी लगी  कँनेट में बताये ? फर्जी आधार कार्ड के अलावा इसमें आप को PAN Card, Election Card, Driving License, Credit Card, Press Reporter ID, Movie Ticket, School/College ID जैसे आईडी बना सकते है . यह फर्जी id केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया हैं। 

फेक आधार कार्ड कैसे बनाए | How to Make Fake Aadhar Card for Fun

बिना कोई प्रूफ के आधार कार्ड कैसे बनाएं? | bina document ke adhar card kese banaye

बिना किसी दस्तावेज के इसके लिए हम आपको नियम की जानकारी देने जा रहे हैं। अगर आप बिना किसी दस्तावेज के आधार कार्ड बनवाना चाहते हैं तो आपको अपने नजदीकी आधार केंद्र जाना होगा। वहां इंट्रोड्यूसर की मदद से आधार केंद्र पर आपका नया आधार कार्ड बन जाएगा।

इंट्रोड्यूसर का काम उस आवेदक की पहचान और पते की पुष्टि करना है, जिसके पास कोई दस्तावेज नहीं है। परिचयकर्ता नामांकन फॉर्म पर हस्ताक्षर करने का कार्य करता है। आईडीएआई के दिशा-निर्देशों के अनुसार परिचयकर्ता आवेदक के नाम से एक प्रमाणपत्र जारी करना होता है, जो तीन महीने के लिए वैध होता है। आधार निर्माण की प्रक्रिया के दौरान परिचयकर्ता का वहां उपस्थित होना अनिवार्य है।

आधार आज सबसे भरोसेमंद पहचान पत्रों में से एक बन गया है, जिसका उपयोग देश भर में लाखों लोगों द्वारा प्रतिदिन किया जा रहा है। अगर आपका आधार खो गया है तो आप क्या करेंगे? यदि आधार की प्रिंट प्रति खो जाती है तो सबसे पहले आपको अपने स्थानीय पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज करानी होगी। इसके बाद आप निम्न चरणों के माध्यम से आसानी से दोबारा अपना आधार प्राप्त कर सकते हैं।

अपना आधार पुनः प्राप्त करने के लिए आपको अपने आधार नंबर या नामांकन आईडी या वर्चुअल आईडी की आवश्यकता होगी। इसके बाद आपको आधार रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी की भी जरूरत पड़ेगी।

नकली आधार कार्ड की पहचान कैसे करें | nakli adhar card ki kese pehchan kare ?

आज के समय में हर किसी के पास आधार कार्ड होता है। आधार कार्ड हमारे लिए पहचान पत्र का काम करता है, लेकिन आधार कार्ड असली है या नकली, इसका पता लगाना बेहद आसान है। आप इसे ऑनलाइन तरह से पा सकते हैं।

आधार कार्ड की सत्यता जानने के लिए भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई) ने भी इसकी जानकारी दी है। इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिससे आप पता लगा सकते हैं कि आधार कार्ड असली है या नकली।

  • सबसे पहले आपको UIDAI की आधिकारिक वेबसाइट पर क्लिक करना होगा फिर आपको My Aadhaar के विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आपके सामने आधार से जुड़ी कई सेवाओं की सूची खुल जाएगी।
  • अब आपको Verify n Aadhaar Number पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आपको अपना 12 डिजिट का आधार नंबर डालना है या फिर आधार नंबर डालना है जिसे आपको चेक करना है।
  • इसके बाद आपको एक कैप्चा कोड डालना होगा।
  • अब आपको अपना मोबाइल नंबर डालना है, ध्यान रहे कि आप वही नंबर डालें जो आपके आधार से जुड़ा हो। ऐसा करने से एक पेज फिर से खुल जाएगा।
  • फिर आपको अपना आधार नंबर, लिंग, उम्र और राज्य की जानकारी देनी होगी।
  • इसके बाद आपको पता चल जाएगा कि आपका आधार कार्ड असली है या नकली।

क्या मैं किसी का आधार कार्ड ऑनलाइन चेक कर सकता हूं

आप चेक कर सकते मगर उसके लिए आप को OTP और नंबर की ज़रूरत पद सकती है

फेक आधार कार्ड कैसे बनाए?

जी बिलकुल फेक आधार कार्ड बनाया जा सकता है इस के लिए आप को hindiamaizing.com पर जाकर देख सख्त है कैसे बनता है